Sunday 24 March 2019

What are the benefits of RCM cavigo herbal toothpaste?


What are the benefits of RCM cavigo herbal toothpaste?

(RCM cavigo herbal toothpaste) आसीएम प्राकृतिक टूथपेस्ट अच्छे रिसल्ट के लिए अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहा है। आपके मसूड़े आपके मुंह में जो भी सामग्री डालते हैं उसे ग्रहण करते हैं। इसका मतलब है कि टूथपेस्ट और माउथवॉश में रसायनों की तरह अच्छी चीजें और बुरे दोनों आपके मसूड़ों के माध्यम से सीधे आपके पूरे शरीर से जुड़ जाती हैं। इसलिए, स्वस्थ मसूड़ों और स्वस्थ मुंह का होना आपके संपूर्ण शारीरिक स्वास्थ्य में योगदान करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इसे ध्यान में रखते हुए, आपके दांतों के लिए स्वास्थ्यप्रद उत्पादों का उपयोग करने का कोई मतलब नहीं है?

See here:à New RCM Products Price List 2019

अपने दाँत उत्पादों पर लेबल की जाँच करें।
कई सामान्य टूथपेस्ट और माउथवॉश में ऐसे तत्व होते हैं जो विभिन्न तरीकों से हमारे लिए हानिकारक होते हैं।

हम में से ज्यादातर लोग यह मानते रहे हैं कि हमें अपने पानी और हमारे टूथपेस्ट में फ्लोराइड की आवश्यकता होती है। हम में से अधिकांश पहले से ही हमारे पानी (यहां तक ​​कि बच्चों के लिए) में पर्याप्त हो रहे हैं कि हमें अपने टूथपेस्ट में अधिक आवश्यकता नहीं है।
टूथपेस्ट फोम बनाने के लिए सोडियम लॉरेल सल्फेट (SLS) का उपयोग किया जाता है, लेकिन यह विश्वास है कि यह एक डिटर्जेंट है। एक डिटर्जेंट जो आपको सबसे अधिक शैंपू में मिलेगा और कई लोगों के लिए त्वचा की जलन है। फोमिंग आपके लिए आवश्यक कुछ नहीं है; यह कुछ ऐसी चीज है जिसकी हम अपेक्षा करते हैं।

See here :à RCM Pickup Center List PUC (Delivery Shop) – RCM Business

 कई प्रकार के माउथवॉश और टूथपेस्ट में एक आम स्वीटनर है, लेकिन खाद्य पदार्थों में इसका उपयोग नहीं किया जाता है, क्योंकि इससे लैब में किडनी का कैंसर होता है। बहुत से लोग यह महसूस करते हैं कि यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि आप इसे नहीं खा रहे हैं। हालाँकि, चूंकि आपके मसूड़े बहुत अवशोषित करते हैं, इसलिए यह गंभीर हो सकता है।

आसीएम प्राकृतिक टूथपेस्ट के लाभ
अपने दाँत ब्रश करने के अधिकांश लाभ ब्रश करने के वास्तविक कार्य से आते हैं, भले ही आप केवल पानी का उपयोग कर रहे हों। यह आपके मुंह में बैक्टीरिया है जो मसूड़े की सूजन और अन्य दंत मुद्दों का कारण बन सकता है। प्राकृतिक टूथपेस्ट हानिकारक रसायनों का उपयोग करके स्वाभाविक रूप से आपके मुंह में बैक्टीरिया को समाप्त कर सकते हैं।

Click here :à Tips to Build Team in Network Marketing

आसीएम प्राकृतिक टूथपेस्ट आपकी सांसों को तरोताजा करने के लिए पुदीने और अन्य जड़ी बूटियों जैसे प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं। वे कृत्रिम स्वाद और रंगों से मुक्त हैं। कई प्राकृतिक टूथपेस्ट दांतों को सफेद करने के लिए हाइड्रेटेड सिलिका जैसे प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं, जो आम टूथपेस्ट में पाए जाने वाले कृत्रिम ब्लीचिंग एजेंटों की तुलना में आपके दांतों पर जेंटलर होता है।

आपका मुंह, आपके दांत, आपके मसूड़े आपके संपूर्ण स्वास्थ्य का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। अपने आप में निवेश करें और जब तक आपको कोई पसंद हो, तब तक विभिन्न प्राकृतिक दाँतों के पेस्ट की कोशिश करें।

No comments:

Post a Comment

Business Blog Directory